बिजली विभाग में कर्मचारी कर रहे खेला! मीटर रीडिंग के नाम पर मांगी रिश्वत, Audio Viral

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 08:36 PM (IST)

अम्बेडकरनगर: योगी सरकार भले ही प्रदेश में भ्रष्टाचार को लेकर सख्त एक्शन मोड़ पर रहती है उसके उसके बावजूद भी कर्मचारियों में किसी तरह का खौफ नहीं है। दरअसल, ऐसा ही ताजा मामला अम्बेडकर नगर के बसखारी थाना क्षेत्र के मकोइया फीडर से सामने आया है जहां पर  बिजली विभाग के कर्मचारी ने मीटर रीडिंग के नाम से रिश्वत मांगी जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल ऑइडियो में महिला से मीटर रीडिंग के नाम पर पेट्रोल के नाम पर 100,200,300 की डिमांड कर रहा है। महिला पैसे न होने के वजह से रिश्वत देने में असमर्थता जता रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला अम्बेडकर नगर जिले के बसखारी थाना क्षेत्र के मकोइया बिजली विभाग का बताया जा रहा है। जहां पर उपभोक्ता से कर्मचारी रिश्वत मांग रहा है। पीड़ित महिला उपभोक्ता पैसा न होने की बात कह रही है।  उसके बाद भी बिजली विभाग का कर्मचारी इस बात को मानने को तैयार नहीं है। उपभोक्ता से कर्मचारी कह रहा है कि गाड़ी से जाते हैं तो तेल का पैसा तो चाहिए। अब बड़ा सवाल उठ रहा है कि आखिर उन्हें सैलरी नहीं मिली है।

वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि बिजली विभाग में बिना रिश्वत के कोई काम नहीं होता है। उपभोक्ता पैसा नहीं देता तो उसे इतना दौड़ाया जाता है कि उसे मजबूर होकर रिश्वत देनी पड़ती है। कुछ लोगों का सवाल है कि क्या? जो आउटसोर्सिंग के माध्यम से कर्मचारी भर्ती हुई तो क्या रिश्वत लेने के लिए भर्ती हुए हैं उन्हें कंपनी पैसा नहीं देती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static