पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25- 25 हजार के 2 इनामी घायल

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 12:40 PM (IST)

मुजफ्फरनगर(फलकुमार पंवार): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान 25- 25 हजार के इनामी बदमाश पुलिस की फायरिंग से घायल हो गए। मुठभेड़ में एक दारोगा और एक कॉन्स्टेबल भी घायल हो गए। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया। पकडे गए बदमाशों के एक फरार साथी के लिए जंगलों में कॉम्बिंग की जा रही है।

घटना तितावी थाना क्षेत्र के गांव जसोई रोड की है। यहां पर तितावी पुलिस को मुखबिर के द्वारा बाइक पर 3 बदमाशों के आने की सूचना मिली थी। जिसको लेकर तितावी पुलिस जसोई रोड पर चैकिंग कर रही थी। चैकिंग के दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध बाइक पर सवार 3 लोगों को रोकने प्रयास किया। मगर बाइक पर सवार तीनों बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग कर दी।

तभी तीनों बदमाश 25-25 हजार रूपए के 2 इनामी बदमाश सोनू सक्का और फ़िरोज़ घायल हो गए। इस दौरान बदमाशों ने भी पुलिस पर फायरिंग की। जिसमें एक दरोगा और एक कॉन्स्टेबल भी घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। यहां उनका उपचार चल रहा है। घायल बदमाशों के कब्जे से एक चोरी की बाइक और दो तमंचे बरामद हुए है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static