पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, गोली लगने से घायल समेत दो गिरफ्तार...एक फरार

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 01:01 PM (IST)

इटावा (अरवीन इटावा): उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के बसरेहर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। जहां पर बताया जा रहा है कि फ्रेंड्स कॉलोनी थाना अध्यक्ष और बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हुई। जिसके बाद बदमाश बसरेहर इलाके की तरफ भागने लगे। इस बात की सूचना बसरेहर थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पर पहुंची। जहां कल्ला के बाग पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ होने लगी। वही पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और दूसरे बदमाश को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका तीसरा साथी मौके से भागने में सफल रहा।

PunjabKesari

बता दें कि पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ पहले आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग की। इस पर जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर फायरिंग की। इस फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिससे वो घायल हो गया था और दूसरे बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया। वहीं एक आरोपी मौका देख कर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया और फरार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमों को अलर्ट कर दिया।

यह भी पढ़ेंः Umesh Pal murder case: माफिया अतीक के फाइनेंसर, शूटर और मददगारों की सूची तैयार, 17 नए लोगों के सामने आए नाम

PunjabKesari

मामले की जानकारी होते ही एसपी सिटी मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि, पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसमें पुलिस के द्वारा दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जबकि दूसरा बदमाश बिल्कुल सुरक्षित है। वहीं इनका एक साथी भागने में सफल रहा है। जिसको लेकर टीम को गठित कर दिया गया है। पकड़े गए दोनों बदमाशों के ऊपर कई मुकदमे थाने में दर्ज है इनके पास से दो अवैध तमंचा और कई जिंदा कारतूस बरामद किए गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static