यूपी STF ने मार गिराया एक लाख का इनामी बदमाश, Encounter में गोली लगने से 2 सिपाही घायल

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2023 - 01:47 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा(गौरव गौर): नए साल की पहली रात होते-होते ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) वेस्ट गोलियों से गूंज उठा। ग्रेटर नोएडा में यूपी एसटीएफ (UP STF) और शातिर बदमाश (Miscreant) के बीच मुठभेड़ (Encounter) हो गई। मुठभेड़ (Encounter) में एसटीएफ (STF) ने एक लाख के एक इनामी कुख्यात बदमाश (Miscreant) को ढेर कर दिया है। एसटीएफ लंबे समय से बदमाश की तलाश में जुटी हुई थी। वहीं मुठभेड़ में दो एसटीएफ के लोग भी घायल हुए है। वहीं बिसरख थाना इंचार्ज अनिल राजपूत के बुलेट फ़्रूफ जैकेट में गोली फंसी है।

PunjabKesari

मुठभेड़ में मारे गए बदमाश के ऊपर दर्ज हैं लगभग 45 मुकदमें
जानकारी के मुताबिक, मुठभेड़ में मारे गए बदमाश की पहचान कपिल के रूप में हुई है। जिसे लंबे समय से पुलिस और एसटीएफ की टीम ढूंढ रही थी।बदमाश हत्या, लूट डकैती जैसे संगीन मामलों में आरोपी था। बदमाश के ऊपर लगभग 45 मुकदमें दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि बदमाश कपिल कुख्यात योगेश भदौड़ा गैंग का शार्प शूटर था। बदमाश का नाम सुनील राठी गैंग से जुड़ता है।

PunjabKesari

एसटीएफ ने बिसरख पुलिस की मदद से मुठभेड़ में मार गिराया बदमाश
एसटीएफ ने बिसरख पुलिस की मदद से मुठभेड़ में बदमाश को मार गिराया है। मुठभेड़ के दौरान बिसरख थाने इंस्पेक्टर अनिल राजपूत और एसटीएफ के इंस्पेक्टर अक्षय त्यागी के बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी है, जबकि दो सिपाही घायल हुए है। एनकाउंटर के बाद पुलिस देर रात तक फरार बदमाश की तलाश में कॉबिंग करती रही। मुठभेड़ में घायल एसटीएफ के सिपाही के पैर और बिसरख कोतवाली के सिपाही के बाजू में गोली लगकर निकल गई है।

PunjabKesari

दादा-पोते को गोलियों से भूनकर बेरहमी से उतारा था मौत के घाट
आपको बता दें कि बागपत थानाक्षेत्र के बसी गांव के जंगल में 1 फरवरी 2022 की सुबह दादा-पोते की गोलियों से भूनकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। वे दोनों खेत से गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर चीनी मिल जा रहे थे। इसी दौरान दोनों को लगभग 15-15 गोलियां मारी गई थीं। बसी गांव के किसान सत सिंह (80 वर्ष) और उनका पोता मनदीप (20 वर्ष) उस दिन सुबह ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर खेत से गन्ना लेने गए थे। वहां से गन्ना लेकर लौटते समय गोशाला के समीप उन पर अंधाधुंध गोलियां चलाई गई थीं। दोनों ट्रैक्टर से नीचे भी नहीं उतर सके और मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static