मथुरा में GRP पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़: 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, ट्रेनों में चेन पुलिंग कर यात्रियों से करता था लूट

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2023 - 02:12 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद मथुरा (Mathura) में अपराधियों की धर पकड़ में रेलवे पुलिस (Railway Police) ने 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश (bounty hunter) को मुठभेड़ (Encounter) के दौरान गिरफ्तार (Arrest) किया है जो कि ट्रेनों (Trains) में चेन पुलिंग (Chain pulling) कर यात्रियों (Passengers) से लूट किया करता था। इसी क्रम में बदमाश प्रवीण सिंधी (Praveen sindhi) फरार चल रहा था।

यह भी पढ़ें- बेटे की हत्या के बाद फांसी के फंदे पर झूला पिता, सुसाइड नोट में बताई मौत की वजह

PunjabKesari
जवाबी फायरिंग में बदमाश प्रवीण सिंधी को लगी गोली
एसएसपी रेलवे मुस्ताक अहमद ने बताया कि कल यानि योमवार को रेलवे जंक्शन के नजदीक आउटर पर दो संदिग्ध मोटरसाइकिल पर लूट की फिराक में जा रहे थे। जीआरपी पुलिस ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में प्रवीण सिंधी बदमाश को गोली लगी जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश से एक तमंचा, दो 315 के जिंदा कारतूस, चार खोखा और कुछ जेवरात बरामद किए गए हैं।

यह भी पढ़ें- एनकाउंटर में ढेर अनिल दुजाना की अवैध प्रॉपर्टी पर पुलिस की नजर, 2 करोड़ 21 लाख की प्रॉपर्टी की कुर्क

PunjabKesari
दूसरा बदमाश फरार होने में सफल
वहीं जीआरपी एसएसपी मुस्ताक अहमद ने बताया कि दूसरा बदमाश फरार होने में सफल हो गया जिसकी तलाश की जा रही है। यह बदमाश ट्रेनों में यात्रियों से लूट किया करते थे जो बहुत समय से फरार चल रहा था। इस बदमाश पर 50 हजार रुपए का इनाम रखा गया था। अपराधियों की धरपकड़ जारी है बदमाशों को चिन्हित किया जा रहा है और लगातार रेलवे पुलिस की तरफ से ऐसे ही बदमाशों पर इनाम भी घोषित किए जा रहे हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static