पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ 10 हजार का ईनामी बदमाश, 24 घंटे के अंदर दोबारा पकड़ा

punjabkesari.in Sunday, Jul 28, 2019 - 03:58 PM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश की देवरिया पुलिस ने कानपुर पुलिस की अभिरक्षा से फरार खूंखार अपराधी को 24 घंटे के अंदर रविवार को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीपति मिश्र ने बताया कि जिले में सलेमपुर क्षेत्र के रामपुर बुजुर्ग गांव निवासी शातिर बदमाश बबलू उर्फ अनूप सिंह को देवरिया की एक अदालत में पेश करने के लिए शनिवार को कानपुर जेल से पुलिस अभिरक्षा में देवरिया लाया जा रहा था कि बदमाश पुलिस को चकमा देकर ट्रेन से गोन्डा कचहरी हाल्ट स्टेशन से फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि शातिर अपराधी के फरार होने का मुकदमा गोन्डा जीआरपी थाने में दर्ज किया गया है और पुलिस अधीक्षक रेलवे गोरखपुर द्वारा शातिर बदमाश बबलू उर्फ अनूप सिंह के ऊपर 10 हजार रूपए का इनाम भी घोषित किया है। फरार बदमाश को पकड़ने के लिए देवरिया पुलिस टीम ने उसे शनिवार की देर शाम उसके मामा के घर ग्राम लोहरा बनौली सलेमपुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के ऊपर विभिन्न थानों में गम्भीर अपराधों के मुकदमें दर्ज हैं। शासन के निर्देश पर उसे देवरिया जेल से गोरखपुर जेल भेजा गया था तथा वहां जेल में उपद्रव करने के बाद उसे शासन ने फतेहगढ़ जेल तथा वहां से कानपुर जेल में रखा गया था। गिरफ्तार शातिर बदमाश को आज यहां रिमांड मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static