इटावा: 5 दिन से लापता युवती का शव तालाब से बरामद, परिजनों ने गैंगरेप के बाद हत्या की जताई आशंका

punjabkesari.in Tuesday, Nov 24, 2020 - 12:43 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा लवेदी इलाके के पहाड़पुर गांव में 22 साल की लापता युवती का शव आज तालाब में मिला। परिजनों ने दुष्कर्म कर हत्या करने के बाद शव को तालाब में फेंकने की आशंका जताई है। तालाब से शव निकालने में पुलिस को खासी मुश्किल का सामना करना पड़ा। गांव वालों ने पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध यह कह कर किया कि पहले संभावित हत्यारों की गिरफ्तारी की जाए और उसके बाद शव को तालाब से निकाला जाए।

युवती का शव मिलने के बाद में इटावा मुख्यालय से पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह, पुलिस उपाधीक्षक भरथना चंद्रपाल सिंह समेत कई पुलिस अफसर फारेंसिक टीम के साथ में मौका ए वारदात पर पहुंचे जिन्होंने शव को निकालने के बाद परीक्षण के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने घटना को लेकर के बताया कि 20 नवंबर की सुबह युवती घर से शौच के लिए निकली थी और उसके बाद से लापता है। 21 नवंबर को इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लवेदी थाने में दर्ज की गई। परिवारी जनों की तरफ से कई लोगों पर शक जताया गया है जिसको लेकर के पुलिस की गहनता से जांच और पड़ताल की जा रही है। लड़की के भाई संजय ने कहा कि उसे शक है कि उसकी बहन की गैंगरेप के बाद हत्या करके शव को तालाब में फेंका गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static