Etawah News: सनकी पति ने पत्नी को तीन मंजिला छत से फेंका, अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित?

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 04:06 PM (IST)

Etawah News: शहर के थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत घटिया अजमत अली में देर रात करीब 12 बजे सनकी पति ने अपनी पत्नी को मामूली कहासुनी को लेकर तीन मंजिला मकान से नीचे फेंक दिया। सनकी पति की मासूम बच्ची ने अपने पिता पर आरोप लगाते हुए कहा कि, पहले पापा मेरी मम्मी को कमरे में लेकर गए, फिर उन्होंने मम्मी की गर्दन दबाई, जिसके बाद मेरे पापा ने मम्मी को तीन मंजिल मकान की छत से नीचे फेंक दिया और घर से फरार हो गए। 

यह भी पढ़ें:- New Year पर शराब बिक्री का टूटा रिकॉर्ड: आबकारी विभाग हुआ मालामाल, पियक्कड़ों ने 9 करोड़ की पी डाली शराब!
PunjabKesari
जबकि मृतक प्रीति के ससुर का कहना है कि मेरा लड़का और बहू दोनों लोग घर से अलग होकर पिछले करीब 06 वर्षो से यहीं रहते थे। जब इस बात की जानकारी मुझे हुई तो मैं तुरंत मौके पर पहुंच गया, इस पूरे प्रकरण में जिसकी भी गलती है, उसे सजा कड़ी सजा मिलनी चाहिए। एएसपी सिटी कपिल देव सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया रात करीब 1:00 बजे सूचना प्राप्त हुई थी जिसमें पता चला कि जिला अस्पताल में राजीव कुमार नाम के एक व्यक्ति द्वारा अपनी अपनी पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह भी पढ़ें:- Ghazipur News: मुख्तार अंसारी और बृजेश सिंह नहीं हुए आमने-सामने, अब इस तारीख को होगी अगली सुनवाई

जिस संबंध में मृतिका के परिवारी जनों को सूचित कराया गया है दोनों ही पक्ष यहां आए हुए हैं फिलहाल किसी भी पक्ष द्वारा अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है तहरीर मिलने के बाद आगे की वैदिक कार्यवाही संज्ञान में लाई जाएगी।।     

यह भी पढ़ें:- VIDEO: आज UP में दाखिल होगी कांग्रेस की Bharat Jodo Yatra, दो दिन में तीन लोकसभा मथेंगे राहुल


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static