Etawah News: 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम में पहुंचे संजय निषाद, सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को बताया भाड़े का पहलवान

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 06:52 PM (IST)

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में रविवार को मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने को लेकर बीजेपी के द्वारा प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर मत्स्य मंत्री संजय निषाद समेत बीजेपी के बड़े नेता कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। जहां पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने सपा नेता एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य पर जमकर निशाना साधा।
PunjabKesari
संजय निषाद ने स्वामी प्रसाद मौर्य को बताया भाड़े का पहलवान
प्रबुद्ध सम्मेलन में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर सरकार के द्वारा चलाई गई योजनाओं के बारे में जानकारी दी गई। इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए मत्स्य मंत्री संजय निषाद, हिमाचल प्रदेश के सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप समेत भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया पहुंचे। जहां पर मीडिया के द्वारा मत्स्य मंत्री संजय निषाद से पूछा गया कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा उड़ीसा में हुए ट्रेन हादसे के बाद प्रधानमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए की मांग की है। जिसको लेकर मत्स्य मंत्री ने कहा स्वामी प्रसाद मौर्य भाड़े के पहलवान है उन्हें जहां चाहो वहां ले जाओ।
PunjabKesari
मंत्री आगे बोले कि 2019 के लोकसभा चुनाव में मायावती और अखिलेश यादव गठबंधन के साथ चुनावी मैदान में आए थे फिर भी यूपी की जनता ने उनको नकार दिया। आगे उन्होंने कहा कि मोदी सरकार बनते ही देश में विकास कार्य तेजी से होने लगे हैं। पहले की सरकार में कुछ भी नहीं होता था लेकिन हमारी सरकार ने जनता के लिए बहुत कुछ किया है। 2014 से केंद्र में मोदी सरकार है और 9 साल पूरे हो गए हैं, इस सरकार ने काम किया है जो 70 साल की सरकार ने नहीं किया था।

धारा 370 हिंदू मुस्लिम का झगड़ा हुआ खत्म
संजय निषाद ने कहा कि कश्मीर में धारा 370 को मोदी सरकार ने खत्म किया है और इस धारा को आज तक किसी भी सरकार ने हटाने का काम नहीं किया है। हमारी सरकार के द्वारा धारा 370 को हटाया गया और उसके बाद से हिंदू मुस्लिम झगड़ा पूरी तरीके से खत्म हो गया। आज उत्तर प्रदेश में राम मंदिर बनने की कगार पर है और बनकर तैयार होने वाला है। अब लोग गर्व से कह सकेंगे कि वह भारत के रहने वाले हैं। उन्होंने कहा कि पहले के प्रधानमंत्री कुछ बोलते नहीं थे लेकिन हमारे देश के प्रधानमंत्री बहुत कुछ बोलते हैं और उसका फायदा सीधे जनता को मिलता है। हमारी सरकार में अखबारों के लिए तमाम योजनाएं चलाई जा रही है जिससे उनको बड़ा लाभ पहुंच रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static