Etawah: मैनपुरी अंडर पास में फिर फंसी सवारियों से भरी रोडवेज बस, मची अफरा-तफरी... एक माह में दूसरा वाहन फंसा

punjabkesari.in Saturday, Aug 20, 2022 - 07:45 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के मैनपुरी अंडर ब्रिज बरसात में लोगों के लिए मुसीबत बन चुका है जिसमे आये दिन वाहन फंसते रहते है। रुक-रुक के बारिश से शनिवार सुबह मैनपुरी अंडरपास में पानी भर गया जिसमें औरैया डिपो की सवारियों से भरी रोडवेज बस फंस गई और उसमें सवार यात्री करीब आधे घंटे बेहाल रहे।      

सवारियों में अफरा-तफरी मच गई
देर रात से शुरू हुई बारिश से सैफ़ई इटावा को जोड़ने वाला मुख्य रेलवे अंडर ब्रिज तालाब बन गया जिसमें शनिवार सुबह यूपी परिवहन निगम की औरैया डिपो की बस चालक पानी की गहराई नहीं समझ सका और बस को निकालने का प्रयास किया। इटावा के सिविल लाइन इलाके के मैनपुरी अंडरपास में बरसात के दौरान हुए करीब आठ फ़ीट पानी भर गया जिसमें आगरा की ओर से आ रही औरैया डिपो की 20 सवारियों से भरी रोडवेज बस बीच पानी में बंद हो गई। पानी बस के अंदर तक जा पहुंचा जिसके बाद सवारियों में अफरा-तफरी मच गई।

आधे घंटे के रेस्क्यू के बाद सवारियों ने ली राहत की सांस  
इसके बाद वहां पर तैनात पालिका कर्मियों की नजर जब बस पर पड़ी तो उसको कड़ी मशक्कत कर जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाया। करीब आधा घंटे के रेस्क्यू के बाद बस बाहर आ सकी जिसके बाद बस के अंदर बैठी सवारियों ने राहत की सांस ली।

‘पहले से धक्का परेड थी बस, पहली बार इस रूट पर लेकर आया था’
इसके बाद रोडवेज परिचालक राजेश ने बस में बैठी सवारियों को दूसरी बस की मदद से गंतव्य की ओर भेजा। बस चालक राजीव ने बताया कि वह पहली बार इस रूट पर बस लेकर आया था। अंडर पास में भरे पानी का अंदाजा नहीं था जिसके कारण जब बस पानी में आई तो वह बंद हो गई। बस पहले से ही धक्का परेड थी, पानी में आने के बाद बंद हो गई। एक माह में दूसरी बार यह बड़ा वाहन इस ब्रिज में फस गया।

दो वर्ष पूर्व एक बच्चे की डूबकर हो गयी थी मौत
इससे पूर्व प्लाई बोर्ड लदा ट्रक इसमें जलमग्न होगया था। जिससे ट्रक में बैठे चालक परिचालक तीन घण्टे ट्रक के ऊपर बैठकर अपनी जान बचा पाए थे। फायर ब्रिगेड की रेस्क्यू टीम की मदद से दोनों को बाहर निकाला गया था। इसी अंडर ब्रिज में दो वर्ष पूर्व एक बच्चे की डूबकर मौत हो गयी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static