मशहूर कथक डांसर मंजरी ने लगाया गंभीर आरोप, यूपी सरकार ने मांगी माफी

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 12:04 PM (IST)

लखनऊः लखनऊ में यूपी सरकार द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जहां पर आरोप है कि बीच कार्यक्रम में एक डांस प्रस्तुति को रोक दिया गया। जिसके चलते लखनऊ घराने से जुड़ी मशहूर कथक डांसर मंजरी चतुर्वेदी ने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि वह यूपी सरकार के कार्यक्रम में कव्वाली पर परफॉर्म करने वाली थीं। तभी कुछ अधिकारी स्टेज पर आए तुरंत कार्यक्रम बंद करने को कहा गया। इस दौरान ये भी कहा गया कि कव्वाली यहां नहीं चलेगी। सीएम योगी को कार्यक्रम में आना है इसलिए अब समय नहीं बचा है।
PunjabKesari
इससे आहत हुईं मंजरी ने कहा कि वह 25 साल से कथक की प्रस्तुती देती आई हैं, लेकिन कभी बीच में नहीं रोका गया। उन्होंने अखिलेश, मायावती, मुलायम और राजनाथ सरकार के वक्त भी कई सरकारी कार्यकर्मों में कव्वाली पर परफार्म किया, लेकिन किसी ने आपत्ति नहीं जताई। योगी समेत यूपी के कई मंत्री आने वाले थे।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि वह लखनऊ में आयोजित सातवें कॉमनवेल्थ पार्लियामेंट्री एसोसिएशन इंडिया रीजन कान्फ्रेंस के सांस्कृतिक कार्यक्रम में परफार्म करने दिल्ली से आईं थीं। गुरुवार (16 जनवरी) रात को उनका 45 मिनट का कार्यक्रम एक निजी होटल में चल रहा था, जिसमें सीएम योगी समेत यूपी सरकार के तमाम मंत्रियों व अधिकारियों को शिरकत करनी थी। यूपी सरकार की ओर से ही आमंत्रित किया गया था।

बता दें कि इसके बाद अधिकारियों को अपनी गलती को मानते हुए मंजरी चतुर्वेदी से फोन पर माफी मांगी। इस पर मंजरी ने कहा कि कार्यक्रम रोका गया था यह सही है। मैं अभी हैदराबाद में हूं। मेरे पास सरकार की तरफ से कॉल आई थी जिसमें सॉरी बोला गया है। उन्होंने कहा है कि हम आपका यही कार्यक्रम 27 जनवरी को आयोजित कराएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static