सत्ता में बैठे सत्ताधीशों की निगाह में किसान कीड़े-मकोड़े: संजय सिंह

punjabkesari.in Tuesday, Oct 05, 2021 - 06:07 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुए हिंसक झड़प के दौरान भाजपा नेता ने अपनी गाड़ी से किसानों को रौंद दिया, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई। इस मामले में घटना स्थल पर जा रहें आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को सीतापुर के बिसवां गांव में पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे सत्ताधीशों की निगाह में किसान कीड़े-मकोड़े नजर आ रहे है। 
PunjabKesari
बता दें कि आप सांसद संजय सिंह लखीमपुर खीरी के रवाना हुए, लेकिन सीतापुर के बिसवां गांव में पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया। जिसके बाद पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान संजय ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। विरोध कर रहें किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ाने के मामले में उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे सत्ताधीशों की निगाह में किसानों की कीमत कीड़े-मकोड़े से ज्यादा कुछ नहीं है। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि किसानों को कुचलने की वीडियो से देश को संदेश जा रहा है कि आजादी के 75 साल बाद भी आपको जानवरों की तरह रौंद कर मारा जा सकता है। सत्ता के नशे में मदहोश मंत्री की गाड़ियां आपको कुचल सकती है, आपकी जान ले सकती है और आप न्याय मांगेंगे तो उल्टा आपको ही लाठियों से पीटकर जेल में डाल दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुझे पिछले 40 घंटे से यहां बैठाकर रखा गया है। आखिर मेरा अपराध क्या है। 
PunjabKesari
आप सांसद ने कहा कि हिंदुस्तान के किस धारा में संवेदना व्यक्त करना अपराध है, इसका योगी प्रशासन के पास कोई जवाब नहीं है, लेकिन मंत्री की गाड़ियां लोगों को रौंदने के लिए तैयार रहती है। सिंह ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि योगी राज में हत्यारों को खुलेआम घूमने की छूट है लेकिन न्याय मांगने वालों को पुलिस हिरासत में रखती है।

 

 

 

  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static