तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत

punjabkesari.in Monday, Jun 25, 2018 - 06:54 PM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शहाजहांपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां बेकाबू पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि 3 लोग घायल हो गए। जिसके चलते घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबिक हादसा बंडा थाना क्षेत्र के अजमतपुर के पास स्टेट हाईवे पर हुआ है। यहां तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवारों को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी बाइक सवार उछलकर 20 फुट दूर जा गिरे। टक्कर में दोनों बाइक सवारों की मौके पर मौत हो गई। बाइक को टक्कर मारने के बाद पिकअप सड़क के किनारे गहरी खाई में गिर गई। पिकअप खाई में गिरने से उसमें सवार ड्राइवर सहित 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में ग्रामीणों की मदद से पिकअप सवार घायलों को बाहर निकाला गया।

बताया जा रहा है कि बाइक सवार सियाराम की बेटी की शादी थी और वह शादी के कार्ड बांटने के लिए पूरनपुर जा रहा था। इसी बीच हादसे का शिकार हो गया। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तीनों घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया है। जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static