2 बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में 2 युवकों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 11:34 AM (IST)

Badaun Road Accident: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में उसहैत थाना क्षेत्र के निकट 2  मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
हादसे के बारे में जानकारी देते हुए उसहैत के थाना प्रभारी निरीक्षक (SHO) राकेश कुमार ने बताया कि हादसा शनिवार और रविवार की मध्य रात्रि लगभग एक बजे का है। जहां ककराला रोड पर गौरा माई गांव की पुलिया के निकट दो मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में कस्बा अलापुर निवासी मुन्नी अली (50) एवं उसके भांजे अब्दुल रहीम (24) की मौत हो गई।
PunjabKesari
'अस्पताल में चल रहा है घायलों का इलाज'
SHO ने बताया कि बताया कि इस दुर्घटना में दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार कासगंज जिला निवासी गुरुदेव और आदेश गंभीर रूप से घायल हो गए और उनका जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें.....
- सांसद मेनका के फोन से महाराष्ट्र में हड़कंप: महाराष्ट्र के रायगढ़ में महीनों से बंधक 190 मछुआरे को छुड़वाया

ये वाकया है महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले का है। जहां पर 190 मछुआरों को अकारण ही तकरीबन 29 दिनों तक अवैध रूप से बंधक बनाने का मामला प्रकाश में आया है। इसका खुलासा तब हुआ जब पीड़ित मछुआरों के परिवारीजनों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी से अपना दुखड़ा रोया। शुक्रवार को गांधी ने जब महाराष्ट्र सरकार को मामले से अवगत कराया तो संबंधित जिम्मेदार अधिकारियों में हड़कंप मच गया। आनन- फानन में सभी ने मामले से अपना पल्ला झाड़ते हुए कस्टडी में रखे गए सभी एक सौ नब्बे मछुआरों को छोड़ दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static