बागपत में जानलेवा सफर: एक दिन में तीन सड़क हादसे में 6 लोगों की हुई मौत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 06, 2022 - 02:23 PM (IST)

बागपतः यूपी के बागपत जिले में हो रहे सड़क हादसे थमने का नाम ही नहीं ले रहे है, आए दिन कोई ना कोई सड़क हादसों की भेंट चढ़ जाता है। ऐसे में आज के दिन यानी मंगलवार को बागपत में तीन हादसे हुए, जिन में छह लोगों की मौत हो गई है।

PunjabKesari

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ऐसे में एक ही दिन में 6 मौतों ने पुरे जिले में शोक का माहौल पैदा कर दिया है।

PunjabKesari

ट्रकों की भिड़ंत में तीन लोग काल के गाल में समा गए
जानकारी के अनुसार बागपत जिले में एक ही दिन में तीन अलग अलग घटनाओं में 6 लोगो की दर्दनाक मौत हो गई है।
सबसे पहले ईस्टर्न पेरिफेरल पर बड़ा गांव के पास के दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जहां दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई, जिसमें बाप बेटे सहित तीन लोग काल के गाल में समा गए है।

PunjabKesari

राजमार्ग 709B पर दो छात्रों की हुई मौत
दूसरा मामला राष्ट्रीय राजमार्ग 709B का है। जहां एक वाहन ने स्कूटी सवार दो छात्रों को कुचल दिया। वही दोनों छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं चालक मौके से फरार हो गया।

PunjabKesari

709B हाई वे पर बस का संतुलन भिगड़ने से 1 व्यकित की गई जान
वही तीसरी घटना भी 709B हाई वे पर ही हुई, जिसमें मुजफरनगर डिपो की बस बड़ौत में संतुलन बिगड़ने के कारण  डिवाइडर पर चढ़ गई। वही इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और कुछ लोग जख्मी हो गए है। जिन्हें पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static