फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक के पीछे घुसी तेज रफ्तार कार के उड़े परखच्चे, 3 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 04:03 PM (IST)

Fatehpur News, (मोहम्मद यूसुफ़): उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में हाइवे पर भीषण सड़क हादसा सामने आया है। हाइवे पर खड़े ट्राला ट्रक के पीछे तेज रफ्तार कार जा घुसी जिसमें कार सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने तीनों मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार तीनों मृतक कन्नौज जिले के रहने वाले हैं।
PunjabKesari
सीओ बिन्दकी वीर सिंह ने बताया कि जिले के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के हाइवे पर आज बुधवार की सुबह कानपुर के ओर से तेज रफ्तार में आ रही एक बलीनो कार हाइवे पर खड़े ट्राला ट्रक में पीछे से जा घुसी। हाइवे पर भीषण सड़क हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए कार में फंसे तीन लोगों को किसी तरह बाहर निकाला। जबतक कार में सवार मनोज शुक्ला पुत्र स्व-जीवन शुक्ला 65 वर्ष और अविनाश चन्द्र पुत्र ओमकार नाथ 64 वर्ष की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।
PunjabKesari
मौके पर पहुची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मौजूद डॉक्टर ने तीसरे व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे की सूचना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static