फतेहपुरः पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पैर में गोली लगने से दो बदमाश हुए घायल

punjabkesari.in Sunday, Dec 18, 2022 - 03:39 PM (IST)

फतेहपुर ( नितेश श्रीवास्तव ): उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में शनिवार देर रात पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो शातिर बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। दोनों हाल ही में थाना क्षेत्र के एक घर में घुसकर लूटपाट करने और गृहस्वामी की बेटी के साथ रेप की वारदात में वांछित थे। वहीं, एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकला, जिसके तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।

बता दें कि जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते दस दिसंबर की रात को बदमाशों ने धावा बोल दिया था। बदमाशों ने लूटपाट के दौरान पिता पुत्र को कमरे में बंधक बनाकर, एक बदमाश ने बेटी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले को स्थानीय थाना पुलिस दबाने में जुटी थी। जिसके चलते शनिवार शाम ही कप्तान ने कार्यवाहक थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया था। जिसके बाद शनिवार रात पुलिस व रेप व लूट के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जिसमे दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई। जिन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और अंधेरे का फायदा उठाकर एक शातिर बदमाश मौके से फरार हो गया। अब पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

पुलिस ने बदमाशों से बरामद किया यह सामान
इस मामले में एसपी राजेश सिंह के मुताबिक हुसैनगंज थाना क्षेत्र के हाजीपुर गंग मोड़ के पास पुलिस के साथ शातिर बदमाशों से मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में बलात्कार व लूट में वांछित 02 बदमाश घायल हुए हैं। उनके कब्जे से 02 अदद तमंचा, कारतूस, बिना नंबर प्लेट एक बाइक और नकदी बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static