झूठी शान की खातिर पिता और भाइयों ने युवती को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Apr 29, 2018 - 03:14 PM (IST)

रामपुरः उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में झूठी शान की खातिर पिता और पुत्रों ने मिलकर युवती को मौत के घाट उतार डाला। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उन्होंने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, घटना कोतवाली शाहाबाद क्षेत्र के मुकुटपुर गांव की है। जहां गांव की एक महिला का युवक से प्रेम संबंध था, जिसके बाद दोनों ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी कर ली। 14 माह पूर्व उनके बेटी हुई। कुछ दिन पहले अपने देवर की शादी में शरीक होने वह ससुराल आई थी। गांव में उसका वापस आना उसके बाप और भाइयों को बर्दाश्त नहीं हुआ। जिसके चलते उन्होंने मौका देखकर जब वह शौच के लिए गई तो उसे पकड़ कर तलवार से गर्दन काट कर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
वहीं मृतक युवती के पति राम बहादुर ने बताया कि उनका मृतक युवती से प्रेम प्रसंग था और उन्होंने कोर्ट मैरिज की थी। इसी को लेकर घरवाले नाराज थे, जिसके बाद हम मेरे भाई की शादी शामिल होने आए थे। बस तभी मेरी पत्नी को उसके पिता और भाई ने मार डाला।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static