दीपक मर्डर में आया नया मोड़, अवैध संबंध के शक में हुई थी युवक की हत्या

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 06:16 PM (IST)

मेरठः जिले में हुई दीपक की हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि पिता को अपनी शादीशुदा बेटी के साथ दीपक के संबंध नागवार थे। जिसके चलते गुस्साए पिता ने दीपक का सिर धड़ से अलग कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी ने दीपक के सिर को सीमेंट के कट्टे में बांधकर खेत में गाड़ दिया था । बता दें कि पुलिस पिछले पांच दिनों से सिर की तलाश में जुटी हुई थी, लेकिन अब जाकर पुलिस ने शव का सिर तलाश कर हत्या की असली वजह का पता लगा कर दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि पिछले सात दिनों से पुलिस दीपक के आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। इसके लिए लगातार पुलिस पर दबाव भी बनाया जा रहा था। जिसके चलते रविवार को देर शाम ही लोगों द्वारा जाम लगाकर हंगामा किया गया। जिसके बाद पुलिस के आश्वासन पर  जाम खुलवाया था। साथ ही पुलिस के खिलाफ सभी ने मिलकर खूब नारेबाजी की जिससे पुलिस की बहुत किरकिरी हुई। वहीं, पुलिस ने किरकिरी के बाद एक ही रात में घटनास्थल से मात्र 20 मीटर दूरी पर एक गड्ढे से दीपक का सिर बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। साथ ही अब पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या की असली वजह का भी खुलासा कर दिया है।

दरअसल दीपक एक अपराधी किस्म का व्यक्ति था और उसके कई महिलाओं के साथ  नाजायज संबंध थे। साथ ही कई लोगों से उसकी पुरानी रंजिश थी। जिसके चलते पुलिस को आरोपी को पकड़ने में खासी दिक्कत हो रही थी। जिस कारण पुलिस कई लीड पर काम कर रही थी, लेकिन पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद भी पुलिस के हाथ खाली थे। वहीं, जब पुलिस की पूछताछ में फैमिद नाम के एक शख्स का नाम भी सामने आया था। जिससे  पूछताछ के दौरान पता चला कि उसकी बेटी के संबंध मृतक दीपक त्यागी के साथ थे। फैमिद ने अपनी बेटी को दीपक त्यागी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद से ही वह दीपक की हत्या करने के लिए मौका ढूंढ रहा था। इसी के चलते एक दिन उसने दीपक को अकेला पाकर उस पर हमला बोल दिया। आरोपी ने बताया कि तलवार से सिर कलम करने के बाद उसने और उसके साथी आसिफ ने दीपक त्यागी का सर सीमेंट के कट्टे में बांधकर खेत में गाड़ दिया, ताकि कोई शव की शिनाख्त ना कर सके।  

जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के खजूरी गांव का था। जहां दीपक के सिर कटे शव मिला था। जिससे पूरे गांव में सनसनी फैल गई थी। जिसके बाद से परिजनों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी और बिना सिर के शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। इसके बाद पुलिस ने पूरे गांव को छावनी में तब्दील कर दिया। साथ ही परिजनों को आक्ष्वासन देते हुए कहा कि वह शव का अंतिम संस्कार कर दे और जल्द ही मृतक के सिर को भी ढूंढ लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

Recommended News

static