4 साल के मासूम की पिता ने की पीट-पीटकर हत्या, गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2019 - 12:20 PM (IST)

जौनपुरः उत्तर प्रदेश में जौनपुर के सुजानगंज क्षेत्र के बाभनपुर गांव में मंगलवार को मानसिक रूप से परेशान पिता ने अपने ही पुत्र की पीट पीट कर हत्या कर क्षेत्र में सनसनी फैला दी। पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि सुजानगंज क्षेत्र के बाभनपुर निवासी अशोक माली ने किसी बात को लेकर अपने ही कलेजे के टुकड़े आयुष (04) की पीट पीट कर हत्या कर दी।

आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूचना मिलते पर अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय, क्षेत्राधिकारी बदलापुर घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि आरोपी पिता के तीन बच्चों में से दो लड़का अंश, आयुष और एक लडकी संध्या है। जिसमें सबसे छोटा आयुष था। गांव वालों की माना जाय तो आरोपी पिता की मानसिक संतुलन ठीक नही रहतीं थीं, जबकि आरोपी की पत्नी सुजाता बताती है कि पति अशोक प्रतिदिन मार झगड़ा करता रहता, वह हमारे बच्चे की पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी।

पत्नी सुजाता ने आरोपी के खिलाफ हत्या की लिखित तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। आरोपी की पत्नी किसी प्राइवेट स्कूल में पढा कर अपने परिवार की भरण पोषण कर रही थी।





 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static