दर्दनाक सड़क हादसे में मासूम सहित पिता गंभीर रुप से घायल, इलाज के दौरान मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 10, 2022 - 04:40 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेजले जिले के आंवला थाना क्षेत्र में बीती रात सड़क हादसे में डेढ़  साल के मासूम सहित पिता की मौत हो गई।  बताया जा रहा है कि मृतक अपने बच्चों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर आंवला थाना क्षेत्र स्थित गांव अजमेर जा रहा था इसी दौरान रसूलपुर के पास अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिसमें पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए  साथ ही चार साल की बेटी भी घटना में घायल हो गई।  पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया जहां से बरेली के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान पिता पुत्र की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने  पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । पुलिस ने मृतक के ससुर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है ।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक थाना आवला के भीम रोड निवासी धर्मेन्द्र ने बताया उनका भाई रविंद्र 25 बर्षीय पुत्र नेम चंद्र शाम को  डेढ़ बर्षीय पुत्र मानव और बेटी मेहर 4 बर्षीय को लेकर मोटरसाइकिल से अपने घर से ससुराल  अजमेर जा रहा था|  रसूलपुर के पास थाना आंवला क्षेत्र में मोटरसाइकिल में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे  रविंद्र साथ में बैठे पुत्र मानव और पुत्री मेहर तीनो गम्भीर रूप से घायल हो गए किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। मोके पर पहुची पुलिस ने घायलों को आँवला के सीएचसी में भर्ती कराया घायलों की हालत ज्यादा खराब होने के कारण डॉक्टर ने जिला अस्पताल को रेफर कर दिया। जिला अस्पताल लाते समय रविन्द्र और मानव ने दम तोड़ दिया  जबकि मेहर घायल है  मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया रविंद्र के दो ही बच्चे हैं जिसकी एक की मौत हो गई वही बेटी घायल है ।
PunjabKesari
एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि आंवला थाना क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में पिता -पुत्र की मौत हुई है । पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है । वहीं मृतक के ससुर से मिली तहरीर के आधार पर घटना के सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static