बदनामी के डर से रच डाली अपहरण की झूठी कहानी! बॉयफ्रेंड संग फरार छात्रा को पुलिस ने गोंडा से पकड़ा

punjabkesari.in Friday, Sep 17, 2021 - 04:49 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के सादोपुर गांव (Sadopur Village) में कल सुबह एक 20 वर्षीय छात्रा के अपहरण (Kidnapping) के मामले में अब नया मोड़ सामने आया है। दरअसल, बदनामी के डर से लड़की के परिजनों ने कल सुबह NH 91 रोड जाम किया था और लड़की के अपहरण का आरोप लगाया था। इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस ने लापता छात्रा को उसके प्रेमी के साथ यूपी के जनपद गोंडा (Gonda) से बरामद कर लिया है। पुलिस लड़की को लेकर नोएडा के लिए रवाना हो गई है। पुलिस (Police) ने बताया कि छात्रा अपनी मर्जी से एक दिन पहले ही प्रेमी के साथ घर से चली गई थी, परिजनों ने पुलिस को झूठी कहानी बताकर छात्र के अपहरण की जानकारी दी।
PunjabKesari
प्रेमी के साथ लड़की गोंडा से बरामद, अपहरण फर्जी...
परिजनों ने आरोप लगाया था कि गुरुवार की सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान कार सवार बदमाशों ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया। मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस ने लापता छात्रा को उसके प्रेमी के साथ यूपी के जनपद गोंडा से बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि छात्रा अपनी मर्जी से एक दिन पहले ही प्रेमी के साथ घर से चली गई थी। परिजनों ने पुलिस को झूठी कहानी बता कर छात्रा के अपहरण की जानकारी दी। इस मामले में दादरी विधायक तेजपाल नागर समेत तमाम नेताओं और स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मामले में जल्द कार्रवाई की मांग की थी। इस पर छात्रा की तलाश के दौरान कोतवाली बादलपुर पुलिस ने शुक्रवार को लापता छात्रा और उसके प्रेमी को यूपी के जनपद गोंडा से बरामद कर लिया है। 
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस? 
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि छात्रा बालिक है और वह अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ गई है। इसलिए फिलहाल पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। वही नोएडा पुलिस द्वारा 24 घंटे में युवती की सकुशल बरामदगी के चलते अपर मुख्य सचिव, ग्रह अवनीश अवस्थी ने 1 लाख का ईनाम देने की घोषणा की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static