यूपी में मनचलें बेखौफ, BJP नेता की बेटी से की छेड़छाड़

punjabkesari.in Monday, Nov 15, 2021 - 02:59 PM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में मनचलों के अंदर पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं है। उनके हौसले इतने बुलंद है कि कोतवाली के पास ही भाजपा नेता की बेटी से छेड़छाड़ करने लगे। हालांकि, पीड़ित लड़की और उसके सहेलियों ने मिलकर एक मनचले को पकड़ लिया और उसकी धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि यह घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के सब्जी मंडी की है जहां BJP नेता की बेटी अपनी सहेलियों के साथ सूर्यास्त के समय बाजार में खरीदारी करने के लिए गई। इस दौरान तीन चार मनचले उनके पास पहुंचे और लड़कियों से छेड़छाड़ करने लगे। युवतियों ने छेड़छाड़ का विरोध किया  तो आरोपी उन्हें धमकाने लगे। युवतियों ने साहस दिखाया और आरोपियों को दौड़ा लिया। एक आरोपी को युवतियों ने पीछा कर पकड़ लिया। वहीं, शोर शराबा सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए और पकड़े गए आरोपी को पीड़ित युवती के साथ मिलकर धुनाई करने लगे।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पकड़े गए मनचले को पुलिस के हवाले कर दिया गया और लड़की की तहरीर के आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static