बोलेरो और पिकअप वाहन में जोरदार टक्कर, 5 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 22, 2021 - 11:43 AM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में सोमवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां एक पिकअप वाहन और बोलेरो कार में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 13 गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को पास के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर मुरादाबाद रेफर कर दिया गया है।

जानकारी मुताबिक यह हादसा सिविल लाइन थाना इलाके के पसियापुरा के पास एनएच 24 का है। जहां बोलेरो कार और पिकअप वाहन की भीषण टक्कर हो गई। जिसमें 5 की मौके पर ही मौत हो गई और 13 गंभीर रुप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी लोग शाहजहांपुर के रहने वाले हैं, जिनमें 4 की पहचान कर ली गई है।

हादसे में मरने वाले लोगों में आशीष निवासी भांडेरी, थाना कांठ, शाहजहांपुर,राहुल गुलेरिया,जलालाबाद, शाहजहांपुर, मुन्नी देवी गुलेरिया, जलालाबाद, शाहजहांपुर, पूनम गुलेरिया, जलालाबाद, शाहजहांपुर निवासी बताए जा रहे हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मौत की सूचना मिलने के बाद मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static