दीपावली के दिन NRI की बेटी के जलने के मामले में FIR दर्ज, 90 फीसदी जली पीड़िता को उपचार के लिये भेजा गया अमेरिका

punjabkesari.in Thursday, Nov 03, 2022 - 12:48 AM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा इलाके के थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सेक्टर 74 में रहने वाले एक प्रवासी भारतीय दंपती की 6 साल की बेटी पटाखा जलाते समय संदिग्ध अवस्था में 90 फीसदी तक जल गई, जिसे उपचार के लिए अमेरिका ले जाया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि इस मामले में बच्ची के परिजनों ने सोसाइटी में रहने वाले एक डॉक्टर और उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

बच्ची के माता-पिता दोनों अमेरिका में रहते हैं
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि सेक्टर 74 में एक सोसाइटी में रहने वाली नीली नाथ ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी भतीजी अंकिता को दीपावली के दिन पड़ोस में रहने वाले डॉ राहुल शर्मा तथा उनके भाई सौरव अपने घर बुलाकर ले गए, जहां वह संदिग्ध अवस्था में जल गई। उन्होंने बताया कि अत्यंत गंभीर हालत में उपचार के लिए उसे पहले नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां से उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करया गया। उन्होंने बताया कि बच्ची के माता-पिता दोनों अमेरिका में रहते हैं।

पीड़िता की बुआ की शिकायत पर FIR दर्ज
उन्होंने बताया कि उसके पिता ने उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए दो दिन पहले एयर एंबुलेंस से उसे अमेरिका उपचार के लिए ले गए। अपर उपायुक्त ने बताया कि इस मामले में पीड़िता की बुआ की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static