ताजनगरी आगरा के होटल में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

punjabkesari.in Thursday, Jul 16, 2020 - 03:28 PM (IST)

आगराः उत्तर प्रदेश के ताजनगरी आगरा के ग्वालियर रोड स्थित होटल ऊॅ साईं पैलेस में आज अचानक आग लग गयी। इससे आसपास की अन्य दुकानों और वहां रहने वालों में अफरातफरी मच गया। जानकारी होने पर फायर ब्रिगेड की तीन दमकल मौके पर पहुंच गयी। उन्होंने काफी मशक्कत के बाद होटल में लगी आग को काबू किया। आग लगने से होटल स्वामी का लाखों का नुकसान होने की अनुमान लगाया जा रहा है।

बता दें कि आगरा के डिफेंस एस्टेट निवासी रवि चौधरी का बुंदु कटरा चौकी के पास ग्वालियर रोड पर ऊॅं साईं पैलेस के नाम से तीन मंजिला होटल है। आज सुबह 10 बजे होटल के प्रथम तल पर विद्युत लाइन में शार्ट सर्किट से आग लग गयी। वहां मौजूद स्टाफ ने आग बुझाने का प्रयास किया। तब तक विद्युत लाइन से निकलतीं लपटों ने होटल के प्रथम तल को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया। इससे वहां अफरातफरी मच गयी।

इसके साथ ही होटल के आसपास बनी दुकानों और पीछे बने मकानों में रहने वाले लोगों में भी दहशत फैल गयी। सूचना पर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ीयां मौके पर पहु्ंच गयीं। दमकलों ने करीब एक घंटे के प्रयास से तीन मंजिला होटल में लगी आग को काबू कर लिया। मगर तब तक होटल और उसमें रखा अधिकांश सामान पूरी तरह से जल चुका था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static