मंदबुद्धि नाबालिग से उसके साथियों ने की बर्बरता की सारी हदें पार, प्राइवेट पार्ट में पटाखा रख लगाई आग

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 03:49 PM (IST)

कुशीनगर(अनूप कुमार): विशुनपुरा थानाक्षेत्र के एक मंदबुद्धि नाबालिग युवक के साथ हैदराबाद में बर्बरता करने का वीडियो सामने आया है। जिसमें युवक के प्राइवेट पार्ट में उसके साथियों द्वारा पटाखा डाल आग लगा दी गई, जिससे पीड़ित गंभीर रुप से घायल हो गया। वहीं आरोपियों ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित युवक के परिजन अब कुबेरस्थान थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक दीवाली के दिन कुशीनगर से कमाने गए एक युवक के साथ हैदराबाद में उसके साथियों बर्बरता की सारी हदें पार कर दी गई। जिसमें युवक को नंगा कर उनके साथियों द्वारा प्राइवेट पार्ट में पटाखा लगाकर आग लगा दी गई। आरोपियों ने इसका वीडियो भी बनाया जिसमें वे  पटाखा फूटने से घायल युवक को वहीं तड़पता छोड़ कर बाहर भाग गए। अब इस घटना का  वीडियो परिजनों के पास पहुंचा तो परिजनों ने कुबेरस्थान थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। 

पीड़ित युवक की मां ने  बताया की उसके मंदबुद्धि लड़के को गांव का ही युवक अपने साथ 3 महीने के लिए कमाने लेकर साथ गया था। कुछ दिन पहले पीड़ित लड़के ने अपनी मां को फोन कर साथियों द्वारा अप्राकृतिक संबंध बनाने का दबाव बनाने की बात कही। इसके बाद परिजनों ने शिकायत की कि आरोपी लड़कों ने  दीवाली के दिन पीड़ित के प्राइवेट पार्ट में पटाखा डाल आग लगा दी। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया और  उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है।

वहीं इस मामले में विशुनपुरा थानाध्यक्ष रामचन्द्र राम ने बताया कि मामला हैदराबाद का है। पीड़ित परिवार की तहरीर मिली परिजनों ने नाबालिग पीड़ित युवक के साथ हुए घटनाक्रम को बताया है। जिसमें पता चला कि पीड़ित अपने गांव के युवक के साथ कंकरीट प्लांट में काम करने गया था । वहां के लोकल थाने से सम्पर्क कर उन्हें न्याय दिलाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static