पूर्व मंत्री ने की CM की प्रशंसा, कहा- योगी ने रामपुर काे तानाशाह से दिलाई निजात

punjabkesari.in Monday, Apr 03, 2023 - 02:04 PM (IST)

रामपुर (रवि शंकर): उत्तर प्रदेश के रामपुर स्वार विधानसभा में उपचुनाव की घोषणा हो चुकी हैं, जिसको लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं।इसी को लेकर पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां (Nawab Kazim Ali Khan) उर्फ नावेद मियां ने उपचनाव पर योगी आदित्यनाथ के सपोर्ट में इस उपचुनाव को लड़ाने की घोषणा की है। नावेद मियां ने कहा कि वह भाजपा में नहीं है लेकिन वह योगी आदित्यनाथ को सपोर्ट करेंगे। उन्होंने आजम खान का नाम लिए बगैर कहा कि CM योगी ने रामपुर को एक तानाशाह से निजात दिलाई है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
- Sonbhadra News: पत्नी की बेरहमी से हत्या कर लाश के पास सो गया पति, फैली सनसनी
अयोध्या में रामजन्म भूमि परिसर, हाईकोर्ट और सचिवालय की बढ़ाई सुरक्षा, 7 BDDS और AS चेक टीमें की तैनात

 

'मैं BJP या उनके दल में नहीं हूं लेकिन फिर भी मैं योगी जी को सपोर्ट करता हूं'
नावेद मियां ने स्वार के उपचुनाव पर कहा कि इस उपचुनाव का हम काफी समय से इंतजार कर रहे थे। वह घड़ी आ गई है। चुनाव की घोषणा भी हो गई है। चुनाव आयोग ने अभी 3 दिन पहले उसकी तारीख भी मुकर्रर कर दी है। जितने भी राजनीतिक दल है, सब अपनी-अपनी रणनीति तैयार कर ले कुछ दिन में प्रत्याशियों का चेहरा भी साफ हो जाएगा और पता चल जाएगा कि कौन-कौन प्रत्याशी होगा। उन्होंने आगे कहा कि मैं पहले भी यह कह चुका हूं कि मैं अपने जो वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बहुत सम्मान करता हूं, उनकी इज्जत भी करता हूं। मैं उनके साथ हूं और उनको सपोर्ट करता हूं। मैं BJP या उनके दल में नहीं हूं लेकिन मैं योगी जी को सपोर्ट करता हूं। नावेद मियां ने कहा कि जिस तरह से सीएम योगी ने रामपुर के लोगों को एक तानाशाह से निजात दिलाई है, हम उनका एहसान भूल नहीं सकते।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
Madhya Pradesh की तर्ज पर यूपी सरकार गेहूं खरीद के मानको में केंन्द्र से करेगी राहत की मांग
भाजपा के स्थापना दिवस से आंबेडकर जयंती तक चलेगा सामाजिक न्याय सप्ताह, भूपेंद्र चौधरी और धर्मपाल ने की तैयारियों की समीक्षा

नावेद मियां स्वार विधानसभा से 4 बार रह चुके हैं विधायक
वहीं, नावेद मियां ने अपने बेटे हमज़ा मियां के टिकट को लेकर कहा कि उनका जो दल है, वह तय करेगा। इसका फैसला वह करेगा कि किसको लड़ाए किसको ना लड़ाए। इसका जवाब में तब दूंगा जब नाम सामने आएंगे। बता दें कि नावेद मियां ने स्वार विधानसभा से 4 बार विधायक रह चुके हैं और अगर इस विधानसभा उपचुनाव में उन्हें मौका मिलेगा तो वह जरूर पांचवी बार फिर ताल ठोकेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static