दोस्त ने की अपने दोस्त की हत्या, आरोपी फरार… जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Dec 02, 2021 - 06:55 PM (IST)

प्रयागराज: संगम प्रयागराज के जॉर्ज टाउन इलाके में नगर निगम के ठेकेदार की दोस्तों ने ही गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों दोस्त मौके से फरार हो गए। दोस्तों द्वारा ही हत्या की वारदात को अंजाम दिए जाने की वजह फिलहाल अभी तक साफ नहीं हो सकी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना के सभी पहलुओं को लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक मृतक बच्चा यादव, महेंद्र यादव और राजेश यादव तीनों अच्छे दोस्त बताए जाते हैं। हमेशा की तरह बुधवार की रात करीब 9:00 बजे तीनों प्रयागराज के मेडिकल चौराहे के पास एक मॉडल शॉप पर शराब पिए, शराब पीने के बाद तीनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई, इसी बीच महेंद्र यादव ने पिस्टल निकालकर बच्चा यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया। गोली लगने के बाद बच्चा यादव लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। जिसके बाद महेंद्र यादव और राजेश यादव मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह के मुताबिक गोली मारे जाने की वजह फिलहाल साफ नहीं हो सकी है। दोनों आरोपियों की तलाश में क्राइम ब्रांच और पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एसपी सिटी ने कहा कि दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही गोली मारे जाने की वजह साफ हो सकेगी। प्रारंभिक जांच पड़ताल में पता चला है की तीनों अच्छे दोस्त थे। नगर निगम में तीनों एक साथ ठेकेदारी करते थे। हमेशा की तरह बुधवार की शाम को मेडिकल चौराहे के पास स्थित मॉडल शॉप पर शराब पीने के लिए पहुंचे। यहां पर तीनों के बीच किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हुई। जिसके बाद महेंद्र यादव ने पिस्टल से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक महेंद्र यादव शिवकुटी और राजेश यादव अशोक नगर के रहने वाले हैं। दोनों के घरों और परिचितों के यहां दबिश दी जा रही है। मृतक बच्चा यादव के परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत कराया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static