कमबख्त इश्क: पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने लगी 50 वर्षीय प्रेमिका, फिर प्रेमी ने दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Nov 22, 2020 - 03:12 PM (IST)

ललितपुर: जिले के पाली थाना क्षेत्र में डुंगरिया गांव के पास एक व्यक्ति ने अपनी अधेड़ उम्र की प्रेमिका की पत्थर से कुचल कर कथित रूप से हत्या कर दी। महिला को बचाने में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है।

पाली क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) श्याम नारायण सिंह ने रविवार को बताया, ‘‘घटना शुक्रवार शाम की है। डुंगरिया गांव की गौशाला के पास एक महिला और एक पुरुष के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना मिली थी, दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां महिला की मौत हो गयी।'' उन्होंने बताया, ‘‘मृत महिला की पहचान मध्य प्रदेश के मालथौन गांव निवासी मीरा (50) के रूप में हुई है और ललितपुर जिले के मामदा गांव के रहने वाले घायल रतन सिंह यादव का अभी इलाज चल रहा है।''

सीओ सिंह ने अब तक की जांच के हवाले से बताया, ‘‘मध्य प्रदेश के मालथौन गांव की महिला मीरा (50) अपने से 10 साल छोटे प्रेमी माखन के साथ पिछले दो साल से रह रही थी। आठ दिन पूर्व दोनों ललितपुर जिले मामदा गांव में रतन सिंह यादव के खेत पर झोपड़ी बनाकर रहने लगे थे।'' उन्होंने बताया कि शुक्रवार की शाम रतन सिंह यादव के साथ उसी की मोटरसाइकिल में बैठकर मीरा और माखन बालाबेहट से वापस मामदा गांव आ रहे थे, तभी डुंगरिया गांव की गौशाला के पास दोनों में विवाद होने लगा और माखन ने पत्थर उठाकर उसके (मीरा) चेहरे पर कई वार कर दिए, जिससे वह घायल होकर गिर पड़ी। इस दौरान रतन सिंह ने मीरा को बचाने की कोशिश की तो उसे भी पत्थर मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया और भाग गया।

सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में दोनों को इलाज के लिए जिले के सरकारी अस्‍पताल में भर्ती करवाया, जहां मीरा की मौत हो गयी और रतन सिंह का अभी इलाज चल रहा है। सिंह ने बताया कि महिला दो साल से अपने पति लाड़ला को छोड़कर प्रेमी माखन के साथ रह रही थी। पाली क्षेत्र के सीओ ने बताया कि महिला के शव का पोस्टमॉर्टम करवा दिया गया है। आरोपी माखन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static