बरेली में सामने आया लव जिहाद जैसा मामलाः नौकरी दिलाने के बहाने युवती से सामूहिक दुष्कर्म, दिल्ली में बेचने की कोशिश

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 03:11 PM (IST)

बरेली: दूसरे समुदाय के युवक ने हिंदू नाम बताकर नौकरी तलाश रही युवती से नजदीकी बढ़ाई और भाई और दोस्तों के साथ उससे दुष्कर्म किया। युवती का आरोप है कि आरोपियों ने उसे दिल्ली ले जाकर बेचने की भी कोशिश की। बारादरी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों ने बेचने का भी किया प्रयास
नवाबगंज क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती के मुताबिक उसके आरोपी परिवार की आर्थिक स्थित ठीक नहीं है। वह पढ़ाई के साथ कुछ आय के लिए नौकरी की तलाश कर रही थी। करीब डेढ़ साल पहले इसी तलाश के दौरान उसकी मुलाकात एक व्यक्ति से हुई जिसने अपना नाम राजकुमार बताया और इंटरव्यू देने के लिए सेटेलाइट बस अड्डे पर बुलाया। इसके बाद वह उसे बाइक पर बैठाकर अनजान जगह ले गया जहां उसने और उसके दोस्तों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ दिन बाद वह उसे नौकरी दिलाने मुफीद के बहाने दिल्ली ले गया। वहां भी दुष्कर्म किया। युवती का आरोप है कि दिल्ली में उसने उसे बेचने के लिए सौदा करना भी शुरू कर दिया। इसी दौरान उसे पता चला कि राजकुमार हिंदू नहीं मुस्लिम है और उसका असली नाम मुफीद खान है। वह बीसलपुर (पीलीभीत) के गांव रसायाखानपुर का रहने वाला है।

PunjabKesari

पीडिता की शिकायत पर पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार
युवती का कहना है कि आरोपी उसके वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। उसने भागने की कोशिश की तो मुफीद, उसके भाई यासीन, तौफीक और एक अन्य व्यक्ति ने तमंचा दिखाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी मुफीद को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static