ड्रग्स देकर युवती से गैंगरप, पुलिस ने 6 दिन बाद दर्ज की रिपोर्ट

punjabkesari.in Sunday, Feb 23, 2020 - 10:57 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी  लखनऊ में ड्रग्स का नशा देकर युवती संग गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। जहां पर युवती के दोस्त ने ही अपने दोस्तों के साथ मिल कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। जब पीड़िता थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने गई तो पुलिस ने रिपोर्ट भी नहीं दर्ज की। मामला जब मीडिया में आया तो पुलिस के हाथ पांव फूल गए और आनन फानन में केस दर्ज कर लिया।

बता दें कि यह पूरा मामला चिनहट थाना क्षेत्र का है। जहां पास  में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के पास एक अपार्टमेंट में उसका दोस्त गुरबाज रहता है।  गुरबाज ने 16 फरवरी को उसे मिलने के लिए बुलाया था। जब वह वहां पहुंची तो उसने उसे नशा करवाया।  बाद  में उसके साथ उसके सभी दोस्तों ने गैंगरेप किया। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। जब युवती वहां से किसी तरह  निकल कर घर पहुंची और मां को आपबीती सुनाई तो उनके होश उड़ गए।

पीड़िता ने बताया कि उसके पास मौजूद 50 हजार रुपए और स्कूटी भी लूट ली गई।  उसने रोते हुए बताया कि 16 फऱवरी को ही वह चिनहट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंची थी, लेकिन पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

वहीं इंस्पेक्टर सचिन कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर एमिटी यूनिवर्सिटी के पास अपार्टमेंट में रहने वाले गुरबाज, आर्यांश समेत तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।  मामले की छानबीन की जा रही है।  शनिवार को लिखित शिकायत मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई। इससे पहले पीड़ित की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई थी। शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static