सोनभद्र में 25 लाख का गांजा बरामद: एक महिला समेत 5 तस्कर गिरफ्तार, आरोपियों के पास से 1 कार भी बरामद

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2022 - 11:53 PM (IST)

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के थाना पन्नूगंज क्षेत्र में पुलिस ने अन्तरराज्यीय गांजा तस्करी गिरोह का भांडाफोड़ कर सोमवार को एक महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।       

पुलिस को देख चालक ने कच्चे रास्ते पर घुमाई कार
पुलिस ने इनके कब्जे से एक कार में लदे 2.43 कुन्तल गांजा बरामद किया है। बरामद गांजे की अनुमानित कीमत 25 लाख रुपये बतायी गयी है। सोनभद्र के पुलिस अधीक्षक डा यशवीर सिंह ने आज बताया की मादक पदार्थ तस्करों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान में थाना पन्नूगंज व थाना रायपुर की पुलिस टीम को सूचना मिली की रामगढ़ गांव के शीतला मंदिर के पास कुछ गांजा तस्कर आये हुए हैं। पुलिस टीम ने फौरन पकरहट पुल पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। तभी एक सफेद रंग की इंडिका कार के चालक ने पुलिस टीम को देखकर कच्चे रास्ते पर अपनी गाड़ी को ले गया। तभी पुलिसकर्मियों द्वारा उन्हें पकड़ लिया गया। गाड़ी में एक महिला सहित 5 व्यक्ति सवार थे। जांच के बाद पुलिस ने गाड़ी में रखी बोरी में कुल 2 कुन्तल 43 किग्रा गांजा बरामद किया।       

सतना का रहने वाला है सरगना छोटा पटेल
पुलिस ने इनकी पहचान मध्यप्रदेश निवासी लवकुश साकेत माधोगढ़ ईटौरा, केनूर बहेलिया पौड़ी, थाना सतना, जानकी बाई पौड़ी सतना, प्रेम लाल चर्मकार नागौद सतना और बिहार निवासी अनूप पासवान थाना अधौरा, जिला भभुआ के रूप में कर इन सभी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया की उनका सरगना छोटा पटेल उर्फ छोट्टन, निवासी पौड़ी, थाना पौड़ी, जनपद सतना, मप्र है। वे बिहार से गांजा ले जाकर मप्र में बेचते हैं। पुलिस ने पन्नूगंज थाने में पांचों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट एवं अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static