गाजियाबाद: ड्यूटी में लापरवाही के आरोप में सब इंस्पेक्टर समेत 4 पुलिसकर्मी निलंबित

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 09:43 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में एक उप निरीक्षक (सब इंस्पेक्टर), दो मुख्य आरक्षी (हेड कांस्टेबल) और एक कांस्टेबल समेत चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मुनिराज जी ने बताया कि मेरठ रेंज के पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण कुमार द्वारा वाहनों की सघन जांच के आदेश के बावजूद जिम्मेदारी निभाने में विफल रहने पर पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। एसएसपी ने शनिवार को बताया कि दयानंद नगर पुलिस चौकी में तैनात सब इंस्पेक्टर अभिमान सिंह, दो हेड कांस्टेबल सुखबीर सिंह और ज्ञानेंद्र सिंह और कांस्टेबल राज कुमार को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया क़ि कार्रवाई बृहस्पतिवार की घटना के मद्देनजर हुई जब दो लुटेरे एक जौहरी की दुकान में घुस गए और मालिक अरविंद और उनके बेटे विकास को बंदूक की नोक पर धमकाकर गहने सौंपने को कहा।

एसएसपी ने बताया कि जब उन्होंने लूट की कोशिश का विरोध किया तो उन पर गोलीबारी की गई। उन्होंने बताया कि गोली विकास के पेट में लगी और हंगामा होते ही बदमाश स्कूटी लेकर मौके से फरार हो गए। एसएसपी ने बताया कि दोनों लुटेरे हेलमेट और मास्क पहने हुए थे, पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि जिस इलाके में सोने के आभूषणों की दुकान है वहां ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी फरार लुटेरों को पकड़ने में नाकाम रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static