गाजियाबाद इमारत गिरने का मामला: इन अधिकारियों पर गिरी गाज

punjabkesari.in Wednesday, Jul 25, 2018 - 09:42 AM (IST)

गाजियाबाद: गाजियाबाद जिले में रविवार को निर्माणाधीन इमारत के गिरने के मामले में अब अधिकारियों पर गाज गिरने लगी हैं। गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) की रितु माहेश्वरी ने मंगलवार को 11 अभियंताओं को मुख्य अभियंता कार्यालय से संबद्ध करते हुए जोन-3 का प्रभार अपर सचिव सी पी त्रिपाठी को सौंप दिया।
PunjabKesari
जिलाधिकारी एवं जीडीए उपाध्यक्ष माहेश्वरी ने सख्त कदम उठाते हुए दोषी अभियंताओं, सुपरवाइजरो, कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। एक तरफ जहां 9 लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करा गई, तो प्रवर्तन जोन-3 में तैनात प्रभारी सहित अभियंताओं और सुपरवाइजर को जोन-3 से हटाते हुए मुख्य अभियंता विवेकानंद सिंह कार्यालय से संबंद्व करने के आदेश जारी कर दिए। उधर,जीडीए जोन-3 का प्रभारी अपर सचिव सीपी त्रिपाठी को कमान सौंपी गई।
PunjabKesari
इस मामले की प्राथमिकी जांच में जीडीए के अभियंताओं, सुपरवाइजर सहित 15 दोषी पाए गए। उपाध्यक्ष ने जीडीए प्रवर्तन जोन-3 के प्रभारी निशांत चंद्रा,अवर अभियंता सहित 6 अभियंताओं के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के लिए शासन को पूरी रिपोर्ट के साथ एक पत्र भेज दिया। माहेश्वरी ने सोमवार को 4 सुपरवाइजर को निलंबित कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static