चालान काटने पर तिलमिलाई लड़की ने पार की हदें, दारोगा का छिना कैप, ATM कार्ड किया लॉक

punjabkesari.in Saturday, Mar 20, 2021 - 03:59 PM (IST)

लखनऊः पुलिस के खाकी की चमक सही कानून व्यवस्था व समाज के नियम के अनुसार चलने को भय के साथ प्रेरित करती है। मगर पुलिस का लिया एक्शन उन्हीं पर तैश दिखाने लगे तो...। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के राजधानी का है जहां गोमतीनगर रिवर फ्रंट पुल पर शुक्रवार रात स्कूटी रोककर युवती का चालान काटने पर वह भड़क उठी। इसी के मद्देनजर युवती ने दरोगा की कैप छीन ली इसके साथ ही एटीएम कार्ड भी लॉक कर दिया।

बता दें कि युवती बिजली विभाग में संविदा कर्मी है। रात वह रिवर फ्रंट पुल के पास सड़क पर स्कूटी लगाने के बाद आइस्क्रीम खाने लगी। यह सीन देख जब दारोगा शांतनु ने उससे स्कूटी हटाने को कहा तो वह दारोगा की बात को अनसुना कर दी।जिसके बाद दारोगा ने चालान काट दिया। ई-चालान होते ही युवती के मोबाइल पर मैसेज आ गया। जिसे देखते ही युवती भड़क उठी। उसने दारोगा से बहस करते हुए। उनकी कैप और एटीएम कार्ड छीन कर डिग्गी में रख दिया। युवती की यह हरकत देख हर कोई दंग था।

वहीं दरोगा शांतनु युवती से कैप और एटीएम कार्ड लौटाने के लिए कहते रहे। मगर, युवती बात सुनने को तैयार नहीं हुई। हंगामा बढ़ते देख राहगीर महिलाओं ने युवती को समझाया। जिसके बाद दारोगा की कैप और एटीएम कार्ड युवती ने लौटा दी। इसके साथ उसने दरोगा से माफी भी मांग ली।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static