महिला मित्र के बेटे ने दोस्त के साथ मिलकर युवती के साथ किया गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Jul 31, 2021 - 06:10 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद की रहने वाली एक २२ वर्षीय युवती ने यहां दुल्हैड़ा निवासी एक महिला और दो युवकों पर कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोप है कि युवकों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसे बेसुध कर दिया तथा कथित रुप से सामूहिक दुष्कर्म किया।      

जनपद के पल्लवपुरम थाना प्रभारी देवेश शर्मा ने जिले के थाना कैंट निवासी २२ वर्षीय युवती द्वारा दी गई तहरीर के हवाले से बताया कि पीड़ित युवती 15 जुलाई को मेरठ आई थी। आरोप है कि यहां महिला मित्र के पुत्र ने एक युवक के साथ मिलकर कोल्ड़ ड्रिंक में उसे नशीला पदार्थ दिया और रात में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया तथा इसकी वीडियो बना ली। उन्होंने बताया कि पीड़ित युवती ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पल्लवपुरम पुलिस ने आरोपियों महिला मीनाक्षी चौहान, अनिकेत चौहान और अजय चौहान के खिलाफ धोखाधड़ी और सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया है।

स्थानीय मीडिया ने पीड़ित युवती के हवाले से बताया है कि आरोपी महिला मीनाक्षी चौहान खुद को एक संगठन की महिला मोर्चा की संगठन मंत्री बताती थी और लोगों का काम कराने के नाम पर कथित रूप से उनसे पैसा ठगती थी। थाना प्रभारी देवेश शर्मा के अनुसार पी्ड़ित महिला का मेडिकल करा दिया गया है तथा उसका बयान दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जाएगी। इस बीच पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लगता है और हर पहलू से जांच की जायेगी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static