देवरिया में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, खून से लथपथ और बेहोशी की हालत में रेलवे स्टेशन पर मिली पीड़ित

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2023 - 12:49 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया (Deoria) जिले से एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां पर भाटपाररानी रेलवे स्टेशन (Bhatparrani Railway Station) के पास एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसे बेहोशी की हालत में वहां छोड़ दिया। जब इस मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ युवती को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया और मामले की जांच शुरू कर दी।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः राजा भैया और अक्षय प्रताप के रिश्तों में आई खटास, पत्नी भानवी कुमारी सिंह के FIR दर्ज कराने के बाद गर्म हुआ सियासी माहौल!

बता दें कि यह पूरा मामला जिले के भाटपाररानी रेलवे स्टेशन का है। जहां पर रविवार की रात करीब 2 बजे एक 18 साल की युवती अर्ध बेहोशी की हालत में पड़ी थी। युवती के शरीर पर चोट के निशान थे। जब इसकी जानकारी स्टेशन मास्टर को हुई तो उन्होंने तुरंत वहां पहुंचकर युवती को देखा और मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भाटपाररानी पहुंचाया। युवती की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। अर्द्ध बेहोशी की हालत में होने के कारण वह कुछ भी बता पाने में असमर्थ थी। पुलिस ने युवती के परिजनों को जानकारी दी और मामले की जांच करनी शुरू की।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः बीजेपी पर बरसे अखिलेश, कहा- सभी संस्थाओं को बर्बाद कर रही सरकार

मामले की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने युवती को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखते हुए जिला मुख्यालय स्थित वन स्टॉप सेंटर भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की और शक के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक, युवती को रेलवे स्टेशन से 50 मीटर दूर ढाबा में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस के अनुसार युवती दिल्ली की रहने वाली बताई जा रही है, लेकिन भाटपाररानी सीओ विनय यादव ने बताया कि प्रारंभिक जांच में युवती दिल्ली की रहने वाली है, इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है, क्योंकि युवती अभी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static