होली के दिन अचानक लापता किशोरी का इस हालत में मिला शव, परिजनों ने जताई रेप के बाद हत्या की आशंका

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 02:21 PM (IST)

कन्नौज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कन्नौज (Kannauj) जिले के तिर्वा थाना क्षेत्र के एक गांव से लापता एक किशोरी (Teenager) का शव गांव के बाहर एक पेड़ (Tree) पर से लटकता मिला है। परिजनों ने किशोरी की बलात्कार (Rape) के बाद हत्या (Murder) किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस (Police) के मुताबिक, तिर्वा थाना क्षेत्र के एक किसान की 14 वर्षीय बेटी बुधवार को होली (Holi) के दिन लापता हो गई थी। काफी तलाश के बाद भी उसके बारे में कोई जानकारी न मिलने पर किशोरी (Teenager) के पिता (Father) ने तिर्वा कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

PunjabKesari

किशोरी का शव गांव के बाहर एक पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता मिला
पुलिस के अनुसार, गुरुवार शाम किशोरी का शव गांव के बाहर एक पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता दिखाई दिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतरवाया और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी बुधवार को चारा लेने खेत गई थी, जहां उसका अपहरण कर लिया गया और फिर दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई। परिजनों का आरोप है कि हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए किशोरी के शव को उसी के दुपट्टे से पेड़ पर लटका दिया गया।

PunjabKesari

शक की बुनियाद पर एक युवक को लिया गया है हिरासत में
वहीं इस मामले की जांच कर रहे तिर्वा कोतवाली प्रभारी महेश वीर सिंह ने कहा कि मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि परिजनों ने जो आरोप लगाए हैं, उनकी गहराई से छानबीन की जा रही है। सिंह ने बताया कि मामले में शक की बुनियाद पर एक युवक को हिरासत में लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static