सिरफिरे आशिक की वजह से टूटी लड़की की शादी....जयमाला रोक भर दी मांग

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 02:22 PM (IST)

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में शादी के दौरान एक अजीब वाकया देखने को मिला। जहां जब स्टेज पर दुल्हा-दुल्हन एक दूसरे को जयमाला पहनाने जा रहे थे तभी एक सिरफिरे युवक स्टेज पर चढ़ गया और दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर पहले तो उसकी जमकर धुनाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

PunjabKesari

दूल्हे के सामने भर दी दुल्हन की मांग
बता दें कि यह मामला जिले के बिरनो थाना क्षेत्र के गांव भवरहा का है। जहां की निवासी एक लड़की की मंगलवार को शादी थी। जिसके लिए वरुयी धनेशपुर से बारात आई और लड़की पक्ष ने अच्छे से बारात का स्वागत किया। जिसके बाद दोनों परिवारों ने मिलकर शादी की रस्में की। इसके बाद जब   जयमाला पहनाने का समय हुआ तो दुल्हा-दुल्हन दोनों स्टेज पर चढ़े। वहीं, जब दोनों एक दूसरे को जयमाला पहनाने ही वाले थे की तभी गांव का एक युवक रामाशीष स्टेज पर चढ़ गया और फिर दूल्हे के सामने ही दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। इसके बाद युवक रामाशीष ने मौके से भागने का प्रयास किया लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उसे दबोच लिया। पहले तो लोगों उसकी जमकर पिटाई की और फिर इस बात की जानकारी पुलिस को दी।

PunjabKesari

सिरफिरे आशिक की वजह से टूटी शादी
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले युवक का इलाज करवाया और फिर उसे जेल में बंद कर दिया। इस घटना के बाद लड़की की शादी टूट गई। जिसके बाद देर रात को पंचायत हुई और दोनों पक्षों के बीच लेनदेन पर चर्चा हुई। इसके बाद बारात बिन दुल्हन और भोजन किए वापस लौट गई। वहीं, पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है आरोपी युवक के खिलाफ इससे पहले नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का भी आरोप लगा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static