तिलक चढ़ाने आए लड़की पक्ष ने की हर्ष फायरिंग, गोली लगने से 3 लोग हुए घायल

12/1/2020 10:47:46 AM

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में तिलक चढ़ाने आये लड़की वालों द्वारा की गयी हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक 12 वर्षीय बालिका समेत 2 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में घायलों को भर्ती कराया है। वहीं फायरिंग करने वाले युवक को अवैध तमंचे समेत गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि मामला रामनगर थाना क्षेत्र के सेमराय गांव का है। जहां सोमवार को गांव के ही निवासी रवीन्द्र कुमार सिंह की पुत्री की शादी और लड़के का तिलक आना था । समारोह की खुशियां पूरे शबाब पर थी इसी दौरान तिलक चढने के बाद गोण्डा जनपद से आये लड़की पक्ष के लोग हर्ष फायरिंग करने लगे ।
नशे में धुत होकर करी जा रही फायरिंग के दौरान पास में खड़े सेमराय निवासी 22 वर्षीय कृष्ण सिंह के कंधे को चीरती हुई गोली पास में खड़ी 12 वर्षीय मुस्कान की कमर में जा लगी जिससे दोनो ज़मीन पर गिर पड़े और मौके पर अफरातफरी का माहौल हो गया।

इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायरिंग करने वाले राजकुमार सिंह नाम के युवक को गिरफ्तार कर फायरिंग में इस्तेमाल अवैध तमंचा बरामद कर लिया है । इसके साथ ही दोनों घायलों को इलाज के लिए एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया है। जहां मुस्कान की हालत नाजुक होने के चलते डॉक्टरो ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है।


Moulshree Tripathi

Related News