युवती ने प्रेमी पर फेंका तेजाब , हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Jan 28, 2020 - 02:52 PM (IST)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के मौरांवा क्षेत्र में मंगलवार को एक युवती ने अपने कथित प्रेमी पर तेजाब डाल दिया। पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया कि भवानीगंज स्थित दूध डेयरी पर तड़के साफ सफाई कर रहे युवक पर एक युवती ने पीछे से तेजाब डाल दिया। सूचना पर पहुंची डायल 112 ने परिजनों की सहायता से घायल को लखनऊ स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

वीर ने बताया कि शुरूआती पड़ताल में पता चला है कि गोनामऊ गांव निवासी महादेव यादव भवानीगंज में दूध डेयरी चलाते है। उनके पुत्र रोहित यादव (25) पर डेयरी के सामने रहने वाली मुनीर की पुत्री ताइबा (20) ने पीछे से संचारक द्रव्य डाला है। ग्रामीणों का कहना है कि युवक और युवती के बीच प्रेस प्रसंग था। वहीं पुलिस ने बताया कि दोनो एक दूसरे को अच्छे से जानते थे, आपस में पडोसी थे और दोनो में आपस में बातचीत होती रहती थी। 

उन्होंने बताया कि रोहित और ताइबा आपस में परिचित हैं और पिछले कई महीने से एक दूसरे से बात करते रहते बताए जा रहे हैं। घायल को उपचार के लिये पल्स हॉस्पिटल लखनऊ ले जाया गया है। आरोपी युवती को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछतांछ की जा रही है। शांति व्यवस्था को द्दष्टिगत रखते हुए पुलिस पिकेट तैनात कर दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static