खुशी है कि जयराम रमेश ने चुनौती स्वीकार कर ली: स्मृति ईरानी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2024 - 10:28 AM (IST)

अमेठी: केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि उन्हें खुशी है कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने उनकी चुनौती स्वीकार कर ली है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, अखिलेश यादव व मायावती के बिना अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari

मैं उनकी चुनौती का स्वागत करती हूं
ईरानी ने यहां संवाददाताओं से कहा क कि मैं चाहूंगी कि सीईसी (कांग्रेस चुनाव समिति) आज ही मेरे संबोधन के बाद जयराम रमेश द्वारा दिए गए प्रस्ताव को जारी करें। उन्होंने कहा, कि भारतीय जनता पार्टी की एक सामान्य कार्यकर्ता होने के नाते मैं उनकी चुनौती का स्वागत करती हूं। क्योंकि जयराम रमेश ने कहा है कि राहुल गांधी मेरी चुनौती स्वीकार करने के लिए तैयार हैं। ईरानी ने कहा किआज हम सभी और अमेठी के कार्यकर्ता बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे कि राहुल गांधी सीईसी के माध्यम से ये घोषणा करेंगे क्योंकि ये निर्देश जयराम रमेश ने दिया है।

PunjabKesari

लोगों की समस्याएं सुनीं और अधिकारियों को कार्रवाई का निर्देश दिया
अमेठी के दौरे के दूसरे दिन केन्द्रीय मंत्री ने दलशाहपुर, लोहरता और नरैनी सहित विभिन्न गांवों में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में लोगों से बातचीत की। उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनीं और अधिकारियों को कार्रवाई का निर्देश दिया। लोहरता गांव में एक बुजुर्ग और अन्य ग्रामीणों ने स्मृति ईरानी को बताया कि वह आजादी के बाद से गांव का दौरा करने वाली पहली सांसद हैं। इस पर ईरानी ने कहा कि दादा जी, आपकी बेटी आई है और आती रहेगी। ईरानी ने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में अमेठी सीट से राहुल गांधी को हराया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static