हनुमानजी पर दिए CM योगी के बयान की गोल्डन बाबा ने की निंदा

punjabkesari.in Sunday, Dec 02, 2018 - 10:00 AM (IST)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भगवान हनुमान को दलित बताकर विवादों से नाता जोड़ लिया है। हर कोई उनके बयान की आलोचना कर रहा है। इसी क्रम में जूना अखाड़े के महंत गोल्डन बाबा ने मुख्यमंत्री के बयान की निंदा की है। उन्होंने कहा कि योगी राजनेता हो गए हैं। इसलिए राजनेताओं वाले बयान दे रहे हैं, लेकिन उन्हें ख्याल रखना चाहिए कि वे राजनेता से पहले एक संत हैं। भगवान, भगवान होता है। भगवान की कोई जाति नहीं होती। गोल्डन बाबा ने कहा कि सीएम को संतों की मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए। 

PunjabKesariइस दौरान गोल्डन बाबा ने जूना अखाड़ा पर भी गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि अखाड़े में महिला संतों को तो सुविधा मिल जाती है, लेकिन अन्य संतों के साथ पक्षपात किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमें अखाड़े में ही सम्मान नहीं मिल रहा है, ऐसे में हम दूसरों से क्या उम्मीद करें।

PunjabKesariउन्होंने कहा कि सरकार कुंभ में संतों को सुविधा देने की बात कर रही है, लेकिन हमें अभी तक पर्याप्त जगह उपलब्ध नहीं हो पाई है। इसलिए अगर हमें अगले दो तीन दिनों में अपना शिविर लगाने की जगह नहीं मिलती है तो हम कुंभ से जाने के लिए बाध्य होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static