सपा सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट गोमती रिवर फ्रंट घोटाले में जल्द होंगी कुछ और गिरफ्तारियां, पूछताछ में जुटी CBI

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 08:42 AM (IST)

लखनऊ: सपा सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट गोमती रिवर फ्रंट घोटाले की जांच में जुटी सीबीआई की जांच की जद में आ रहे कुछ सरकारी अधिकारियों व अन्य से फिर पूछताछ की तैयारी में है। सीबीआई इस मामले में जल्द ही कुछ और लोगों को गिरफ्तार करेगी।

PunjabKesari

सीबीआई ने पूर्व मुख्य अभियंता ओम वर्मा का लाकर खंगाला
करोड़ों के इस घोटाले में सीबीआई की एक टीम ने शुक्रवार को लखनऊ के विकासनगर क्षेत्र में केनरा बैंक के एक आरोपी पूर्व मुख्य अभियंता ओम वर्मा का लाकर खंगाला था। सीबीआई ने इस दौरान आरोपी अभियंता से पूछताछ भी की थी। सीबीआई के सूत्रों का कहना है कि आरोपी अभियंता से हुई पूछताछ में कई नए तथ्य सामने आए हैं, जिनकी तस्दीक की जा रही है। अभी तक की पड़ताल में कुछ और आरोपियों के खिलाफ ठोस साक्ष्य सामने आए हैं। इसके आधार पर संबंधित आरोपियों से एक बार फिर पूछताछ किए जाने की तैयारी है और इस क्रम में कुछ गिरफ्तारियां भी की जाएंगी। सीबीआई इस मामले में पूर्व में भी कई बड़े अफसरों व अन्य को गिरफ्तार कर चुकी है।
PunjabKesari

बीते महीने सीबीआई ने दो पूर्व मुख्य सचिव से पूछताछ के लिए यूपी सरकार से मांगी थी अनुमति
बीते मई माह की शुरूआत में सीबीआई ने प्रदेश के दो पूर्व मुख्य सचिव से पूछताछ करने के लिए राज्य सरकार से अनुमति मांगी थी। सपा शासनकाल में हुए इस घोटाले में एक कद्दावर मंत्री का भी नाम सामने आया था। इसके अलावा इस बड़े राजनेता से जुड़े उनके कई करीबियों को भी सीबीआई ने चिन्हित किया हुआ है। इन सबसे भी सीबीआई पूछताछ कर सकती है। फिलहाल सीबीआई तेजी के साथ साक्ष्य संकलन के कार्य में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static