गोंडा: CM योगी ने नव निर्मित 300 बेड वाले कोविड हॉस्पिटल का किया लोकार्पण

punjabkesari.in Thursday, Aug 27, 2020 - 05:11 PM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरूवार को गोंडा में जिला चिकित्सालय परिसर में नव निर्मित कोविड 19 अस्पताल का लोकार्पण किया। इस दौरान उनके साथ स्वास्थमंत्री जय प्रताप सिंह भी मौजूद थे।

PunjabKesari
उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना का बेहतर उपचार मरीजों को दिया जा रहा हैं। नए कोविड अस्पताल के संचालन से देवीपाटन मंडल के गोण्डा, बहराइच, बलरामपुर और श्रावस्ती समेत चारों जिलों के अलावा आस-पास के जिलों से आने वाले मरीजों को आधुनिक तकनीकी वाली मशीनों व कुशल चिकित्सकों द्वारा बेहतर समुचित उपचार शीघ्र मिल सकेगा।
 PunjabKesari
योगी ने कहा कि करीब 32 करोड़ की लागत से निर्मित 300 बेड वाले इस अस्पताल में 161 शैय्या कोविड अस्पताल में आरक्षित की गयी हैं। उन्होंने कहा कि मरीजों को जीवन रक्षक प्रणाली के तहत 15 वेंटिलेटर्स की व्यवस्था की गयी है।

PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने नवनिर्मित कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया। उन्होंने पुलिस लाइंस पहुंचने के बाद आयुक्त सभागार में आला अधिकारियों के साथ कोरोना, बाढ़, खाद, सरकारी योजनाओं व विकास कार्यों की मंडलीय समीक्षा की। इसके साथ ही उन्होंने अधिकारियों से कार्यों में तेजी लाकर पीड़ितों, किसानों व आमजन को शीघ्र राहत पहुंचाने की चेतावनी भरे निर्देश दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static