Gonda News: जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले में गोंडा के 8 लोग घायल, वैष्णो देवी का दर्शन करने गए थे जम्मू

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 02:54 PM (IST)

Gonda News: जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में रविवार देर शाम तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस पर हुए आतंकवादी हमले में घायल हुए लोगों में उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के रहने वाले आठ लोग शामिल हैं। अधिकारियों ने बताया कि घायलों में जिले के गौरा विधानसभा क्षेत्र के आठ लोग शामिल हैं। सभी घायलों का कटरा और जम्मू के अस्पतालों में उपचार किया जा रहा है।

एक ही परिवार के है सभी सदस्य
गोंडा जिले के छपिया थाना क्षेत्र के भिखारीपुर गांव के रहने वाले सूर्यनाथ गुप्ता ने बताया कि उनके परिवार के आठ सदस्य मां वैष्णो देवी का दर्शन करने के लिए गत चार जून को जम्मू गए थे। उन्होंने बताया कि दर्शन करने के बाद रविवार को वे रियासी जिले में स्थित शिवखोड़ी मंदिर दर्शन कर देर शाम को कटरा लौट रहे थे कि तभी रास्ते में आतंकवादियों ने उनकी बस पर हमला कर दिया। गुप्ता ने बताया कि हमले के कारण बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, जिससे कई तीर्थयात्रियों की मौत हो गई और कई अन्य लोग जख्मी हो गए। घायलों में उनके परिवार के भी आठ सदस्य देवी प्रसाद गुप्ता, नीलम गुप्ता, राजेश कुमार गुप्ता, बिट्टन गुप्ता, दीपक कुमार गुप्ता, दिनेश गुप्ता, पलक गुप्ता, प्रिंस गुप्ता शामिल हैं।

यह भी पढ़ेंः Reasi Terrorist Attack: 'बस के खाई में गिरने के बाद भी आतंकी बरसाते रहे गोलियां....', चश्मदीदों ने बताई आपबीती
बस पर अचानक होने लगी गोलीबारी
सूर्यनाथ गुप्ता ने बताया कि इनमें दिनेश का कटरा स्थित सरकारी अस्पताल में और बाकी परिजनों को जम्मू के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूर्यनाथ ने अपनी बहू नीलम गुप्ता के हवाले से बताया कि शिवखोड़ी से लौटते समय रास्ते में बस पर अचानक गोलीबारी होने लगी, जिसके परिणामस्वरूप बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। जिला प्रशासन के एक अधिकारी ने बताया कि प्रकरण में मनकापुर के नायब तहसीलदार के माध्यम से विस्तृत जानकारी एकत्र की जा रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static