बुलंदशहर से अच्छी खबर: तेजी से ठीक हो रहे कोरोना के मरीज, 10 को मिली अस्पताल से छुट्टी

punjabkesari.in Saturday, May 09, 2020 - 04:56 PM (IST)

बुलंदशहर: कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपना कहर बरपाया हुआ है। इससे बचाव के लिए सरकार द्वारा पूरे देश में लॉकडाउन जारी किया गया है। वहीं अब उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से कोरोना मरीजों के तेजी से स्वस्थ होने की अच्छी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के बुलदंशहर जिले में शनिवार को 10 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव मिलने से अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। जिले में तेजी से ठीक हो रहे मरीजों की संख्या 45 तक पहुंच गई है।

मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. के. एन. तिवारी ने बताया कि सुबह मेरठ लैब से बुलंदशहर राजकीय अस्पताल को 18 मरीजों की रिपोर्ट प्राप्त हुई है, जिनमें 4 प्रतीक्षारत बाकी 14 की नेगेटिव मिली है। इनमें 10 मरीजों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव मिलने से उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उन्होंने बताया कि इनमें 2 सिकंदराबाद, 2 बुगरासी, 2दो जहांगीराबाद तथा 4 बुलंदशहर नगर के मौहल्ला राधा नगर के निवासी हैं। जिले में अभी तक संक्रमित मरीजों की संख्या 61 है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़कर 3214 तक पहुंच गई है। हालांकि इसमें डिस्चार्ज किए गए 1387 मरीज भी शामिल हैं। यूपी स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए रिपाेर्ट के मुताबिक प्रदेश में काेराेना संक्रमण से अब तक कुल 66 की माैत हाे चुकी है, जबिक प्रदेश में एक्टिव केसाें की संख्या 1761 है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static