शिवपाल यादव का CM योगी पर तीखा पलटवार, कहा- संतों के कपड़े पहनते हैं, लेकिन संतों जैसा ज्ञान नहीं

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 01:22 PM (IST)

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान हो चुका है, ऐसे में नेताओं के वार-पलटवार का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 'चूरन' वाले बयान पर सपा महासचिव शिवपाल यादव ने तीखा पलटवार किया है। शिवपाल ने मीडिया कर्मियों से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री कपड़े तो संतो के पहनते हैं लेकिन उन्हें संतो जैसा ज्ञान नहीं है। उन्होंने कहा कि एक योगी की भाषा गलत नहीं होनी चाहिए। उन्हें यह भी नहीं मालूम कि सत्यनारायण भगवान की कथा में चूरन नहीं प्रसाद वितरित होता है। इस चूरन खाने वाले ने कई लोगों का हाजमा दुरुस्त किया है। 
PunjabKesari
सीएम ने रैली में शिवपाल को कहा था 'बिचारा'
शिवपाल यादव ने कहा कि सीएम योगी को मालूम ही नहीं कि बेचारे हम नहीं, वह हैं जो अधिकारियों के भरोसे चल रहे हैं। उनकी जसवंतनगर की सभा में 85% लोग बाहरी थे। स्थानीय जनता नहीं थी। वह जितना नेताजी के परिवार के खिलाफ बोलेंगे, हमारी जीत का मार्जिन उतना ही बढ़ेगा। दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को जसवंतनगर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शिवपाल यादव को 'बिचारा' कह दिया था। जसवंतनगर में एक राजनीतिक रैली में अपने संबोधन में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुझे असहाय शिवपाल यादव पर दया आती है। समाजवादी पार्टी में उनकी भूमिका उस व्यक्ति की तरह है, जो सत्यनारायण की कथा सुनता है और फिर वहां वितरित चूरन खाता है।

 

अखिलेश ने ट्वीट कर सीएम पर किया हमला 
वहीं, इस पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी अपने एक्स हैंडल से हिंदी में किए एक पोस्ट में लिखा, 'वसूली को चंदा कहने वाले, अब प्रसाद को चूरन कह रहे हैं। कभी ये छियालिस में छप्पन वाली उल्टी गणित समझाते हैं। इनका सब कुछ उल्टा-पुल्टा है, इसीलिए इस बार जनता इनको उलटने-पलटने जा रही है। जनता सही पाठ पढ़ाने के लिए भाजपा की क्लास लेने को तैयार है, पहले चरण का लेक्चर हो चुका है, दूसरा सबक कल दिया जाएगा… आखिरी चरण आते-आते जनता इनका पूरा इलाज कर देगी।' 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static