गोरखपुरः BSF जवान की गोली लगने से हुई मौत की सूचना पर गांव में कोहराम

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 03:53 PM (IST)

गोरखपुरः त्रिपुरा में तैनात बीएसएफ जवान ने अपने सर्विस रिवॉल्वर से अपने 3 साथियों की गोली मार कर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी आरोपी जवान ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। साथी द्वारा किए गए हमले में एक जवान गोरखपुर जिले का रहने वाला था। जिसके बाद मृतक जवान के परिवार में मातम पसर गया है।
PunjabKesari
बता दें कि मृतक जवान गोरखपुर के गगहा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत अंकुशी का रहना वाला है। वहीं जब जवान की मौत खबर उसके गांव पहुंची तो आस-पास के गांवों के लोगों की भीड़ उनके घर पर लग गई। गांव के 36 वर्षीय राकेश यादव पुत्र रामकेवल वर्तमान में त्रिपुरा सीमा के पानी सागर नामक स्थान पर बीएसएफ 55वीं बटालियन में तैनात था।
PunjabKesari
वहीं मृतक जवान के परिजनों का कहना है कि रविवार को सूचना मिली कि शनिवार की रात गोली लगने से इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही उनके घर कोहराम मच गया।
PunjabKesari
इस मामले में पुलिस अधीक्षक (विशेष शाखा) शंकर देबनाथ ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जवान द्वारा अचानक की गई फायरिंग में हेड कांस्टेबल समेत 3 जवानों की मौत हो गई । हेड कांस्टेबल की मौत जहां मौके पर ही हो गई। जबकि एक जवान की मौत इलाज के दौरान उनाकोटी के जिला अस्पताल में हो गई। जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग करने के बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। आरोपी जवान की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मामले के जांच के आदेश दे दिए है। इस बात का पता लगाया जा रहा है आखिर क्यों जवान ने अंधाधुंध फायरिंग की।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static